सहजनवां : सड़क हादसे के बाद पुलिसकर्मियों और ग्रामीणो के बिच तीखी नोकझोक, 53 लोगों पर FIR दर्ज

 

सहजनवां : सड़क हादसे के बाद पुलिसकर्मियों और ग्रामीणो के बिच तीखी नोकझोक, 53 लोगों पर FIR दर्ज


जनपद गोरखपुर के सहजनवां के भीटी रावत चौराहे पर हादसे के बाद रुपये की मांग कर ट्रक चालक से विवाद कर रहे लोगों को शांत कराने पहुंचे थाने के पुलिसकर्मियों से ग्रामीणो की तीखी नोकझोक हो गयी। 


बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने जान से मारने की धमकी देते हुए दारोगा व पुलिसकर्मी को दौड़ा लिया। गुरुवार को दारोगा चंदन नारायण की तहरीर पर पुलिस ने अशोक यादव, रामू प्रसाद, योगेंद्र समेत 53 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।


यह भी पढ़े - UP : घर में घुसकर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, फिर दोनों को खिलाया जहर


क्या है पूरा मामला

बुधवार को भोर में सेब लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर भीटी रावत फोरलेन चौराहे पर जोन्हिया के राधे की गुमटी पर पलट गया। इससे गुमटी क्षतिग्रस्त हो गई। 


नुकसान की भरपाई के लिए ट्रक मालिक आठ हजार रुपये देने को तैयार हुआ। यह घटनाक्रम दिनभर चलता रहा है। इसी बीच रात साढ़े आठ बजे उधर से गुजर रहे दारोगा चंदन और पुलिसकर्मी अनिल यादव व धर्मेन्द्र भीड़ देख घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़े - लूट के दौरान मारपीट करने वाले 03 अभियुक्तों को असलहो के साथ किया गीरफ्तार


क्या है आरोप

दारोगा चंदन ने तहरीर में बताया है कि ग्रामीण ट्रक मालिक के रुपये लेने को तैयार नहीं थे। वह जबरन गुमटी मालिक को 20 हजार रुपये देने का दबाव बनाते हुए विवाद कर रहे थे। 


उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो हाथापाई करने लगे और मारने के लिए दौड़ा लिया। चौराहे पर अफरातफरी का माहौल हो गया। थाने से और पुलिसकर्मियों को बुलाकर मामले को शांत कराया गया। 


कुछ आरोपितों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। थाना प्रभारी सहजनवां इत्यानंद पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है

0/Post a Comment/Comments

Thanks for visit