UP : घर में घुसकर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, फिर दोनों को खिलाया जहर

 

basti- पत्नी से रातभर दरिंदगी.. पिता ने मरने से पहले कहा बेटा- 'मेरे मरने के बाद थाने जाना और वीडियो दिखा देना

Basti : बस्ती जिले में पति-पत्नी के साथ एक घिनौनी वारदात सामने आई है, पहले पत्नी के साथ रेप किया गया और फिर दोनों को जहर खिलाकर मौत की नींद सुला दिया गया। 


बस्ती पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों आदर्श सिंह और त्रिलोकी को गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की  जानकारी दिया गया। 



यह भी पढ़े - गोरखपुर का इतिहास, क्या है गोरखपुर का सांस्कृतिक और ऐतिहासिक महत्व

नगर पंचायत रुधौली के शास्त्री नगर वार्ड स्थित मध्य नगर निवासी नवल किशोर और उनकी पत्नी रश्मि को अस्पताल लाया गया था। नवल की मौत हो गई।घटना के दूसरे दिन पीड़ित महिला का इलाज चल रहा था और सुबह इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।


वीडियो ने खोला राज

 मृतक दंपत्ति के बच्चों ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर रहने वाले आदर्श सिंह और त्रिलोकी द्वारा उनकी मां के साथ छेड़छाड़ की जाती थी, जिसका पिता विरोध कर रहे थे, लेकिन उन दोनों आरोपियों ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर जबरन दंपति को जहर खिला दिया।


बेटा-मेरे मरने के बाद थाने जाना और वीडियो दिखा देना


आंख के सामने माता-पिता को मौत के मुंह में समाते देख चुके 11 साल के बेटे सार्थक ( बदला नाम ) को गहरा सदमा लगा है। बाकी दो बच्चों को भले ही उतनी समझ न हो, लेकिन बड़े बेटे ने जो बताया, वह सुनकर कलेजा मुंह को आ जाता है। शायद बड़ा होता तो वह भी इतनी बेबाकी से न कह पाता। 

यह भी पढ़े- लूट के दौरान मारपीट करने वाले 03 अभियुक्तों को असलहो के साथ किया गीरफ्तार

पत्नी ने LIVE वीडियो में अपने साथ हुई हैवानियत को बयां किया

पूछने पर उसने कहा कि पापा ने बताया कि बेटा, तुम्हारी मां के साथ गलत काम हुआ है। उसने बताया कि वह जब मम्मी-पापा के पास पहुंचा तो दोनों लोग बिस्तर पर पड़े कराहते हुए दीवार से मोबाइल फोन टिका कर वीडियो बना रहे थे। मम्मी बोलीं-बेटा अभी किसी से कुछ मत कहना। मेरे मर जाने के बाद थाने जाकर पुलिस को सब बता देना।


0/Post a Comment/Comments

Thanks for visit