गोरखपुर के टाउनहॉल स्थित फर्नीचर की दुकानों में लगी आग, फायर बिग्रेड की टीम के साथ मौके पर

 

गोरखपुर के टाउनहॉल स्थित फर्नीचर की दुकानों में लगी आग, फायर बिग्रेड की टीम के साथ मौके पर

Gorakhpur:  जनपद गोरखपुर के टाउनहाल स्थित फर्निचर की दुकान में बिजली की चिंगारी से लगी भीषण आग ने भारी तबाही की है। पेट्रोल पंप के पास लगी इस भीषण आग को देख लोगो में दहसत मच गयी। 



चाय की दुकान में सिलेंडर फटने के तेज धमाके से लोगों को डर छाया रहा। मंगलवार रात लगी इस आग में 12 दुकाने जल गई और लाखों का नुकसान हो गया है। देर रात में आग पर काबू पाया गया।


गोरखपुर का इतिहास, क्या है गोरखपुर का सांस्कृतिक और ऐतिहासिक महत्व


सूत्रों के मुताबिक, टाउनहाल के पास स्थित ट्रांसफार्मर से चिंगारी निकलने से पास की चाय की दुकान में आग लग गयी। लोगों ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। लेकिन दुकान में रखा सिलेंडर आग की चपेट में आ गया और जोर धमाके के साथ फट गया। जिससे कई अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ गयी। पास स्थित होटल शिवाय में ठहरे लोग आग का रोद्र रुप देख डर गए और बाहर निकल कर आ गए।


गोरखपुर में पेप्सिको का लगेगा प्लांट, रोजगार के बढ़ेंगे अवसर


गोरखपुर के टाउनहाल में आग का भय इस कदर था कि लोगों ने नगर निगम पार्क में रात गुजारी। कुछ लोग सड़क पर बैठे रहे। पूरी रात टाउनहाल पर अफरा- तफरी मचा रहा । एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई, कैंट और कोतवाली पुलिस के अलावा फायर ब्रिगेड की 8 से 10 गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूरी रात आग बुझाने की कोशिश में जुटी रही।


Hindi shayari, हिंदी शायरी, लव शायरी

0/Post a Comment/Comments

Thanks for visit