गोरखपुर से 11.5 टन सरिया ले उड़ा ट्रक चालक, पुलिस ने अमेठी से किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

 

गोरखपुर से 11.5 टन सरिया ले उड़ा ट्रक चालक, पुलिस ने अमेठी से किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार


Gorakhpur: गोरखपुर (Gorakhpur) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक फैक्ट्री से चला ट्रक चालक सरिया समेत फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के बाद अनहोनी की आशंका के चलते मामले की जांच पड़ताल शुरू की गयी। 



यूपी पुलिस को पता चला कि कानपुर पुलिस ने ट्रक को लावारिस हालत में बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से ट्रक चालक का पता लगाकर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की और अमेठी के एक व्‍यापारी को बेचा गया 11.5 टन सरिया बरामद कर व्‍यापारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

निकाय चुनाव के लिए कब जारी होगा नोटिफिकेशन? यूपी सरकार में मंत्री एके शर्मा ने दी अहम जानकारी


गोरखपुर के एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बुधवार को पुलिस लाइन्‍स सभागार में घटना का खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि सहजनवा थानाक्षेत्र की गैलेंट सरिया फैक्‍ट्री से 20 मार्च को ट्रक से 7 लाख रुपए से अधिक‍ कीमत का 11.5 टन सरिया लखनऊ के लिए रवाना किया गया। 



फतेहपुर जिले के जाफरगंज के नरैचा का रहने वाला ट्रक चालक आमिर ट्रक लेकर चला था। इसके बाद ट्रक चालक और सरिया लदे ट्रक का कहीं पता नहीं चला। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू किया। 



सीएम योगी ने कुशीनगर में 106 विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन, अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनना एक सपना था


पुलिस को जानकारी मिली कि कानपुर के चकेरी थाने की पुलिस ने एक ट्रक लावारिस हालत में बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक आमिर का सर्विलांस के माध्‍यम से पता लगाया और उसे हिरासत में ले लिया। 


इसके बाद पुलिस ने उससे सख्‍ती के साथ पूछताछ की, तो उसने पुलिस को बताया कि उसने अमेठी के मोहनगंज थानाक्षेत्र के रतवापार के रहने वाले अमरजीत को सरिया बेच दिया है। पुलिस ने अमरजीत को हिरासत में लेने के बाद 11.5 टन सरिया बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 


पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार 

गोरखपुर के एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि 20 मार्च को गैलेंट कंपनी का 11.5 टन सरिया एक ट्रक में लादकर लखनऊ के लिए रवाना किया गया. ये सरिया गंतव्‍य तक नहीं पहुंचा। सरिया की कीमत 7 लाख रुपए से अधिक है। 


सीएम योगी का गोरखपुर को बड़ी सौगात दिए 3838 करोड़, बोले सामर्थ्य और संभावना को प्रदर्शित करती हैं योजनाएं


उन्‍होंने बताया कि कानपुर के चकेरी थानाक्षेत्र में ट्रक लावारिस हालत में पुलिस को मिला. इसमें लदा सरिया भी गायब मिला। पुलिस ने लावारिस के रूप में ट्रक को दर्ज किया। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में ट्रक चालक आमिर ने अमरदीप नाम के युवक को सरिया बेच दिया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपियों के पास से 100 प्रतिशत सरिया बरामद कर लिया है। 


CM Yogi inaugurated 106 development projects in Kushinagar, it was a dream to become an international airport

0/Post a Comment/Comments

Thanks for visit